radiowalla ipo news

76 रुपये का शेयर 1 दिन में 125 के पार, इस बड़े दिग्गज के पास 500000 से कई ज्यादा शेयर

76 रुपये का शेयर 1 दिन में 125 के पार रेडियोवाला नेटवर्क (Radiowalla Network) ने शेयर बाजार में धमाकेदार शुरुआत की है। 76 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस के मुकाबले, रेडियोवाला के शेयर 58.62% की भारी बढ़त के साथ 120.15 रुपये पर लिस्ट हुए। लिस्टिंग के तुरंत बाद, शेयर 5% के अपर सर्किट को छूते हुए 126.15 रुपये तक पहुंच गए।

Read More:- Can IPO Allotment be Manipulated – Logic of IPO Allotment Process

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.

बाजार के दिग्गजों का भरोसा

बाजार के दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया ने भी रेडियोवाला में दांव लगाया है। रेडियोवाला नेटवर्क के आईपीओ के रेड हेयरिंग प्रॉस्पेक्टस के अनुसार, कचौलिया के पास कंपनी के 548,405 शेयर या 10.60% हिस्सेदारी है। यह निश्चित रूप से रेडियोवाला के लिए एक बड़ा सकारात्मक संकेत है।

कंपनी के बारे में

रेडियोवाला नेटवर्क की स्थापना 2010 में हुई थी। यह कंपनी सब्सक्रिप्शन मॉडल पर आधारित इन-स्टोर रेडियो सेवाएं प्रदान करती है। इसके अलावा, रेडियोवाला कॉर्पोरेट रेडियो सेवाएं भी ऑफर करता है।

आईपीओ को जबरदस्त रिस्पॉन्स

रेडियोवाला नेटवर्क का आईपीओ 307.54 गुना सब्सक्राइब हुआ था। रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 353.98 गुना, नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) का 491.86 गुना और क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) का 87.96 गुना सब्सक्राइब हुआ था। यह दर्शाता है कि निवेशकों ने रेडियोवाला के बिजनेस मॉडल और भविष्य की संभावनाओं पर भरोसा जताया है।

निष्कर्ष

रेडियोवाला का शानदार डेब्यू निश्चित रूप से कंपनी और उसके निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी के मजबूत बिजनेस मॉडल, अनुभवी प्रबंधन टीम और निवेशकों का भरोसा रेडियोवाला के उज्ज्वल भविष्य की ओर इशारा करते हैं।

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.