बिगड़े पिता का अहियाश लड़का है, अहमदाबाद इस्कॉन एक्सिडेंट (SG HIGHWAY) का आरोपी

Ahmedabad road accident

अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर बुध और गुरुवार की रात को तकरीबन 1:00 बजे देर रात जैगुआर कार ने 19 लोगों को कुचल दिया। इस मामले में 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। जबकि 9 घायल है. गाड़ी चलाने वाला लड़का (19 वर्षीय) बिगड़े पिता जोकि पेशे से बिल्डर है उनका लड़का है।

क्या हुआ उस रात अहमदाबाद रोड ऐक्सिडेंट में –

दरअसल उस रात को करीबन 1 बजे एक डंपर ट्रक और कार के बीच में टक्कर हो जाती है, जिसके बाद वहां पर होमगार्ड और एक पुलिस अफसर मामले का निपटारा करने में लग जाते हैं। ठीक उसी समय अहमदाबाद की क्लब से निकल रही गाड़ी प्रीत से होती हुई वहां पहुंच जाती है। बेकाबू जैगुआर गाड़ी कितनी स्पीड में थी कि वह लोगों को चलते हुए आगे बढ़ जाती है।

पिता भी कई गुनाह में शामिल रह चुका 

इस गाड़ी में आरोपी तथ्य पटेल तथा तीन लड़कियां मौजूद थी। इसके बाद में भीड़ उस लड़के पर टूट पड़ती है और घायल हो जाने पर उस लड़की को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा दिया जाता है। बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता प्रग्नेश पटेल पेशेवर बिल्डर है जिनके ऊपर कई तरह के कानूनी केस पहले भी लग चुके हैं।

मुआवजे का ऐलान –

अहमदाबाद रोड एक्सीडेंट मामले में जिनकी मौत हुई है उनको गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने ₹ 4 लाख देने का ऐलान किया है जबकि घायल लोगों के ₹ 50 हजार दिए जाएंगे।

गंभीर धाराओं में केस हुए दर्ज 

सरखेज गांधीनगर की घटना के दौरान 5 लोगों की मौके पर मौत हुई, जबकि 4 लोगों को अस्पताल ले जाते समय इलाज दरमियान मौत हुई थी। आरोपी तथा उसके पिता पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शेयर मार्केट से बनेगे करोड़पति बस मत करना ये 10 गलतियों – Stock Market Tips in Hindi Stock Market Tips: शेयर मार्केट से करोड़पति कैसे बनें? Share Market Tips in Hindi Chhath Puja 2023 छठ पूजा की पौराणिक कथा, श्री राम और द्रौपदी ने रखा था व्रत Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का शुभ मुहूर्त, 4 दिवसीय छठ पर्व, खरना, डूबते सूर्य को अर्घ्‍य, उगते सूर्य को अर्घ्‍य, छठ पूजा का महत्व ट्रेन हादसा: न्यू दिल्ली दरभंगा में लगी आग, धुआं धुआं हुई बोगियां