अंजू-नसरुल्ला : निकाह करने के बाद भी मुकरे कपल! वीडियो आया सामने

Anju Pakistan news nasrudeen fb friend anju dharm parivartan news in hindi anju pakisthan 1

उत्तरप्रदेश में जन्मी और राजस्थान के अलवर(भिवाड़ी) की अंजू अपने पति और 15 वर्षीय बेटी को छोड़कर पाकिस्तान अपने आशिक कम दोस्त नसरूल्ला से मिलने पहुंच गई. अंजू घर में रहकर परेशान हो चुकी थी, इसलिए जयपुर जाना चाहती थी हालाकि 24 जुलाई को उसने वीडियो पोस्ट करके बताया कि वह पाकिस्तान में है। ये देखकर उसका पति और मायके वाले भी चौक गए।

भाई से भी बोला झूठ
अंजू के भाई डेविड ने न्यूज एजेंसी को बताया कि वह भगवा जाना चाहती थी लेकिन पाकिस्तान कैसे पहुंच गई इसके बारे में जब उनको पता चला तो वह भी चौक गए। दरअसल अंजू ने सभी से झूठ बोला था और यह बात सभी से छुपाई थी।

निकाह की फोटो आई सामने
इसी के साथ में इन दिनों सोशल मीडिया पर अंजू और नसरुल्ला की निकाह की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि अंजू ने मुस्लिम धर्म अपना लिया है और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है।

प्री वेडिंग शूट भी हुआ वायरल
अंजु नसरुल्ला का प्री वेडिंग शूट भी वायरल हुआ है जिसमें दोनों ही कपल हाथों में हाथ डालकर वीडियो शूट करवा रहे हैं। हालांकि अंजू को जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों ने निकाह नहीं किया है वे मात्र अच्छे दोस्त है।

अंजू ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि वह वीजा लेकर लीगल तरीके से पाकिस्तान गई है और उसकी वीजा किस समय मर्यादा 20 अगस्त है वह जल्दी वापस भारत लौटेगी।

बेटी कर रही मां का इंतज़ार
अंजू से पूछा गया, कि क्या पाकिस्तान आने के बाद उन्होंने अपनी बेटी से बात की? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “नहीं” उनकी 15 साल की बेटी से बात नहीं हुई है । साथ ही में अर्जुन ने बताया कि उनके बच्चों को नसरुल्लाह की दोस्ती के बारे में पता है। अंजू की बेटी अपनी मां के वापस लौटने का इंतजार कर रही है।

पति से तलाक की कार्रवाई
अंजू और उनके पति के बीच में थोड़ी अनबन है, जिसकी वजह से उनके तलाक की कार्रवाई चल रही है।

पाकिस्तान से अंजू का कोर्ट वाला वीडियो –
पाकिस्तान से अंजू और नसरुल्लाह का कोर्ट के चक्कर लगाने वाला वीडियो भी वायरल हुआ है इस वीडियो की सच्चाई बताते हुए अंजू कहती है कि पाकिस्तान में विदेशी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें कोर्ट में बुलाया गया था और यह कोई निकाह का वीडियो नहीं है। एक तरफ उनकी निगाह का फोटो वायरल हो रहा है जबकि दूसरी तरफ कपल निकाह की बात से मुकर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शेयर मार्केट से बनेगे करोड़पति बस मत करना ये 10 गलतियों – Stock Market Tips in Hindi Stock Market Tips: शेयर मार्केट से करोड़पति कैसे बनें? Share Market Tips in Hindi Chhath Puja 2023 छठ पूजा की पौराणिक कथा, श्री राम और द्रौपदी ने रखा था व्रत Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का शुभ मुहूर्त, 4 दिवसीय छठ पर्व, खरना, डूबते सूर्य को अर्घ्‍य, उगते सूर्य को अर्घ्‍य, छठ पूजा का महत्व ट्रेन हादसा: न्यू दिल्ली दरभंगा में लगी आग, धुआं धुआं हुई बोगियां