अंजू पाकिस्तान: धर्म परिवर्तन करवा चुकी है अंजू , भाई ने बताई सच्चाई !

Anju Pakisthan news in hindi

एक तरफ सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी से छुटकारा नहीं मिला की वहीं दूसरी तरफ शादीशुदा राजस्थान की रहने वाली अंजू फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला के पास पाकिस्तान पहुंच गई है।

2019 से नसरुल्ला फेसबुक फ्रेंड –
साल 2019 में अंजू की बातचीत पाकिस्तान के निवासी नसरुल्लाह से हुई और दोनों में गहरी दोस्ती होने लगी. नसरुल्ला पेशावर से 300 किलोमीटर की दूरी पर कुलशो गांव के निवासी है।

अंजू ने पति को भी बोला झूठ –
शादीशुदा अंजू 2 बच्चों की माँ है, उसने अपने पति और घरवालों को बताया था कि वह घूमने के लिए जयपुर जाना चाहती है. लेकिन जयपुर की जगह पंजाब के रास्ते वह पाकिस्तान पहुंच गई. 24 जुलाई को अंजू ने एक वीडियो शेयर किया, इसमें उसने बताया, कि वह पूरी तरह से सुरक्षित है. और लीगल तरीके से पाकिस्तान गई है। 20 अगस्त को वीजा खत्म होते ही वह भारत लौट आएगी।

अंजू के FB दोस्त ने क्या कहा ?
जिससे मिलने अंजू पाकिस्तान पहुंची है वह फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला 29 साल का हैं, उन्होंने बताया कि अंजू यहां पूरी तरह से सुरक्षित है. और वीजा खत्म होते ही 20 अगस्त को अंजू वापस भारत आ जाएगी. उनका शादी का कोई इरादा नहीं. अंजू नसरुल्ला के घर महिलाओं के साथ रह रही है।

अंजू के भाई बोला
अंजू के भाई डेविड ने बताया, कि वह गोवा जाना चाहती थी. लेकिन जब उन्हें पता चला, कि वह गोवा की जगह पाकिस्तान पहुंच गई है, तो उनको भी बहुत आश्चर्य हुआ, क्योंकि यह बात अंजू ने किसी को भी नहीं बताई थी.

धर्म परिवर्तन करवा चुकी है अंजू
अंजू के पास डेविड ने बताया कि वे ईसाई धर्म का पालन करते हैं. वह मूल रूप से हिंदू है यानी कि अंजू के दादा हिंदू थे परंतु अंजू के पिता ने ईसाई धर्म अपना लिया था. इसलिए वे इसी धर्म का पालन करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शेयर मार्केट से बनेगे करोड़पति बस मत करना ये 10 गलतियों – Stock Market Tips in Hindi Stock Market Tips: शेयर मार्केट से करोड़पति कैसे बनें? Share Market Tips in Hindi Chhath Puja 2023 छठ पूजा की पौराणिक कथा, श्री राम और द्रौपदी ने रखा था व्रत Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का शुभ मुहूर्त, 4 दिवसीय छठ पर्व, खरना, डूबते सूर्य को अर्घ्‍य, उगते सूर्य को अर्घ्‍य, छठ पूजा का महत्व ट्रेन हादसा: न्यू दिल्ली दरभंगा में लगी आग, धुआं धुआं हुई बोगियां