Adani Share News hindi

41% सस्ता मिल रहा Adani Share, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, ₹2550 पर जाएगा भाव Stock to Buy

Adani stock to buy:

अगर आपके पास भी Adani कंपनी के शेयर है तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है दरअसल Adani Group के लिए अब अच्छे दिन आ रहे हैं,  अमेरिकी शार्ट सेलर की रिपोर्ट ने अडानी के शेयरों में बड़ी गिरावट लाई लेकिन फिर से लोगों का भरोसा Adani Group पर बढ़ते जा रहा है Adani Group के शेयरों में काफी रिकवरी आ चुकी है ऐसे में अगर आप भी अडानी के शेयरों में निवेश करना चाहते हो तो आज हम आपको एक ऐसा शेयर बताने वाले हैं जो आपको कुछ ही समय में करोड़पति बना सकता है

अगर आप किसी क्वालिटी शेयरों में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर पर नजर रख सकते हैं। ब्रोकरेज के मुताबिक, अडानी समूह की प्रमुख कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के शेयरों (Adani enterprises share price) में तेजी की संभावना है।

ब्रोकरेज ने क्या कहा जैनम ब्रोकिंग के तकनीकी अनुसंधान प्रमुख किरण जानी का कहना है कि अडानी एंटरप्राइजेज पर दांव अच्छे हो सकते हैं। जानी ने 2,550 रुपये के टारगेट प्राइस पर अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर लगभग 2,490 रुपये पर खरीदने का सुझाव दिया। उन्होंने 2,459 रुपये पर स्टॉप लॉस रखने की सलाह दी। जानी ने कहा कि अडानी एंटरप्राइजेज काफी समय से छोटे दायरे में कारोबार कर रही थी, लेकिन सोमवार को इसमें कुछ चमक देखी गई।

    Sharing is caring!

    One thought on “41% सस्ता मिल रहा Adani Share, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, ₹2550 पर जाएगा भाव Stock to Buy

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *