DRL Q3 Results: मुनाफा और आमदनी दोनों अनुमान से बेहतर, जानिए पूरी जानकारी

Stock-market-News-Share-market-News-Latest-News-in-Hindi

इस तिमाही में, Dr Reddy’s Laboratories के मुनाफे में एक 11.5% की वृद्धि देखी जा रही है। कंपनी के मुनाफे की मात्रा 1,378.9 करोड़ रुपये हो गई है, जबकि बाजार के अनुमान के मुताबिक यह 1,293.9 करोड़ रुपये होना था। वहीं, आमदनी में भी एक 6.8% की वृद्धि हुई है, जहां कंपनी की आमदनी 7,214.8 करोड़ रुपये हो गई है, जबकि बाजार के अनुमान के मुताबिक यह 6,903.6 करोड़ रुपये होना थी।

इसके अलावा, DRL के EBITDA (कामकाजी मुनाफा) में भी एक वृद्धि देखी गई है। कंपनी के EBITDA मार्जिन 29.3% पर पहुंच गए हैं, जो कि 29% के बाजारी अनुमान से ऊपर है। EBITDA की मात्रा 2,110.7 करोड़ रुपये है, जबकि बाजार के अनुमान के मुताबिक यह 1,971.6 करोड़ रुपये होना था।

इस प्रकार, Dr Reddy’s Laboratories Ltd ने तिमाही में सकारात्मक परिणाम प्रदर्शित करके बाजार की उम्मीदों को पार किया है। बाजार द्वारा इसके मुनाफे, आमदनी और EBITDA की मात्रा के बारे में उम्मीद रखी गई थी, लेकिन कंपनी ने इन उम्मीदों को पार करके बेहतर परिणाम प्रदर्शित किए हैं।

अनुसूचित तिमाही नतीजों के मुताबिक DRL का कारोबारी साल 2023-24 में उच्च मुनाफा और आमदनी की उम्मीद है।

यहाँ निहित जानकारी केवल संदर्भ के लिए है, आपको प्राथमिकता के साथ खबरों की पुष्टि के लिए संबंधित प्रशासनिक मंडल/न्यूज़ वेबसाइट की पुष्टि करनी चाहिए।

धन्यवाद।

शेयर मार्केट से बनेगे करोड़पति बस मत करना ये 10 गलतियों – Stock Market Tips in Hindi Stock Market Tips: शेयर मार्केट से करोड़पति कैसे बनें? Share Market Tips in Hindi Chhath Puja 2023 छठ पूजा की पौराणिक कथा, श्री राम और द्रौपदी ने रखा था व्रत Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का शुभ मुहूर्त, 4 दिवसीय छठ पर्व, खरना, डूबते सूर्य को अर्घ्‍य, उगते सूर्य को अर्घ्‍य, छठ पूजा का महत्व ट्रेन हादसा: न्यू दिल्ली दरभंगा में लगी आग, धुआं धुआं हुई बोगियां