Anju Pakistan news nasrudeen fb friend anju dharm parivartan news in hindi anju pakisthan 2

FB वाला प्यार, मेरे लिए मर गई अंजू: जाने फातिमा बनने पर पिता का बयान !

अभी अंजू और नसरुल्ला की कहानी आग की तरह फेल रही है, क्योंकि एक तरफ तो अंजू खुद नसरुल्ला को FB दोस्त बता रही है, वही दोनों के निकाह की फोटो वायरल हो रही है। अंजू और नसरुल्ला की दोस्ती FB पर 2019 में हुई थी।

घर वालों को मिला धोखा
15 साल की बेटी और बेटे को छोड़ अंजू अलवर अपने पति को बिना बताए 24 जुलाई को पाकिस्तान चली गई थी. उसने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके यह जानकारी दी थी, जबकि घर वाले यही समझ रहे थे, कि वह सहेली से मिलने जयपुर गई है।

मेरे लिए मर गई
अंजु के पिता उत्तरप्रदेश के निवासी है. न्यूज एजेंसी जब उनसे मिलने पहुंची. तब पता चला, कि अंजू और उसके पति के बीच में तलाक को लेकर विवाद चल रहा है। इसके बावजूद वह अपने पाकिस्तानी दोस्त को मिलने चली गई। पिता बोले कि उसने अपने बच्चों के बारे में भी नहीं सोचा. बच्चों की जिंदगी खराब कर दी, मुझे तो यह भी नहीं पता, कि उसने पाकिस्तान के लिए कब वीजा अप्लाई किया? वह कभी-कभी हमारे घर आती थी। लेकिन लंबे समय से मेरी उससे कोई बात नहीं हुई। अगर उसको जाना ही था तो तलाक देकर सबको बता कर जाती। इन बच्चों को पालने के लिए कौन जिम्मेदार होगा? मैं उसको वापस बुलाने के लिए कोई अपील नहीं करना चाहता. अब घर से बाहर चली ही गई है, तो मेरे लिए मर गई है।

FB वाला प्यार: प्री वेडिंग शूट वायरल
इसी के साथ में बता दे कि अंजू इन दिनों पाकिस्तान में अपने आशिक के साथ में मौज कर रही है। अंजू और नसरुल्ला का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि दोनों ने प्री वेडिंग शूट करवाया है। हालांकि अंजू का कहना है कि उसने निकाह नहीं किया है वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अंजू और नसरुल्ला के निकाह की कॉपी भी वायरल हो रही है जिसमें अंजू का नाम बदलकर फातिमा रखा गया है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *