Gadar 2 Border 2

Gadar 2 हीरो Sunny Deol का घर नीलाम करने जा रहा है Bank, नही चुका पाए लोन, हुआ 56 करोड़ कर्ज

Sharing is caring!

Gadar 2: सनी देओल एक प्रमुख भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं, जिन्होंने कई लोकप्रिय फ़िल्मों में काम किया है, जैसे कि “गदर – एक प्रेम कथा”, बोर्डर, बिग ब्रदर, Ghatak आदि।

सनी देओल को उनकी एक्टिंग की ही नहीं, बल्कि उनकी सामाजिक सेवाओं की वजह से भी जाना जाता है। हाल ही में रिलीज हुई गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं माना जा रहा है, कि फिल्म “पठान” के बाद में सबसे पॉपुलर फिल्म गदर 2 होने वाली है।

वहीं दूसरी तरफ गदर 2 स्टार “सनी देओल” की मुंबई में स्थित प्रॉपर्टी पर खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि उसको जल्द ही बैंक नीलाम करने जा रहा है। 90 के दशक के पॉपुलर स्टार सनी देओल पिछले दो दशकों से काफी संघर्ष कर रहे थे। हालांकि गदर 2 की सफलता की वजह से एक बार फिर से सनी देओल का किरदार लोगों के दिमाग में घर कर गया है।

Best Sunny Deol Movies

क्या है मामला ?

दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल की मुंबई जुहू स्थिति घर की नीलामी को लेकर विज्ञापन निकाला है। सनी देओल ने बैंक से 56 करोड रुपए का मोरगेज लोन लिया था, जिसकी भरपाई ना करने की वजह से बैंक उनके घर की नीलामी करने जा रहा है।

बैंक के विज्ञापन के अनुसार यह नीलामी 25 सितंबर को होने वाली है। जिसका रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रखा गया है।

बॉक्स ऑफिस पर छा रहे हैं सनी देओल –

साल 2001 में आई “ग़दर एक प्रेम कथा” में सनी देओल ने मुख्य पात्र तारा सिंह का रोल अदा किया था, दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था। इसी की बदौलत गदर 2 को भी छप्पर फाड़ सफलता मिली है। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने 300 करोड़ का आंकड़ा मात्र 8 दिनों के भीतर ही पार कर लिया हैं। और जल्दी यह फिल्म 400 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है।

Gadar 2 के बाद Border 2 में सनी देओल रचेंगे इतिहास-

अभिनेता सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 कमाई के मामले में रोजाना रिकॉर्ड तोड़ रही है ऐसे में सनी देओल ने एक और बड़ी खबर दे दी है ग़दर 2 के बाद अब बॉर्डर 2 आ सकती है आपको बता दें कि गदर फिल्म की तरह ही बॉर्डर भी सुपर डुपर हिट फिल्म थी गदर 2 ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद से ही बॉर्डर 2 के लिए लोगों की डिमांड तेजी से आगे बढ़ गई थी

रिपोर्ट के अनुसार केवल Sunny Deol अपने किरदार को दोहराएंगे एक भारी-भरकम action-film हो सकती है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म Border 2 की आधारित घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयारी हो चुकी है Border 2 के अंदर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की एक ऐसी कहानी बताने वाले हैं जो अभी तक किसी भी मूवी में नहीं देखने को मिलेगी पिछली फिल्म की तरह फिल्म में भी सनी देओल जोश के साथ हुकार भरने वाले हैं

वैसे आपको बता दे की बॉर्डर फिल्म अपने जमाने की सबसे सुपर डुपर हिट फिल्म मानी गई है ऐसे में बॉर्डर 2 को लेकर लोगों में तेजी से उत्साह देखने को मिला है अगर आप भी चाहते हो की बॉर्डर 2 आनी चाहिए तो नीचे कमेंट करके

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *