इंस्टाग्राम लव 35 साल के भारतीय लड़के को हुआ 49 साल की पोलैंड महिला से प्यार जानिए कैसे instagram love poland love

इंस्टाग्राम लव: 35 साल के भारतीय लड़के को हुआ 49 साल की पोलैंड महिला से प्यार, जानिए कैसे

सीमा हैदर छोड़िए, आजकल तो विदेशी महिलाएं भी भारतीय लड़को को भाव दे रही है। पोलैंड की महिला बरबरा पोलक (उम्र 49 साल) को झारखंड निवासी सदाब मलिक (उम्र 35 साल) से इंस्टाग्राम लव (प्यार) हो गया है।

सात समुंद्र पार पहुंची महिला –
बरबरा पोलक पोलैंड की निवासी एंड 6 साल की बच्ची की मां है। उनके पहले पति से तलाक हो चुका है. सदाब मलिक और बरबरा की पहली दोस्ती इंस्टाग्राम पर साल 2021 में हुई थी. और ये दोस्ती इस हद तक बढ़ने लगी कि दोनो प्यार हो गया. इसलिए 7 समुंद्र पार कर महिला अपने आशिक से मिलने झारखंड के खुत्रा गांव (हजारीबाग) पहुंच गई।

Polands Barbara Polak will do court marriage with Jharkhands Sadab - प्यार  के लिए पोलेंड से झारखंड आई 'सीमा' की शादी की तैयारी, गोवा में हनीमून का  प्लान

टूरिस्ट वीजा पर आई बरबरा –
महिला अपने साथ 6 वर्षीय बेटी को लेकर आई है, भारत में वह सदाब मलिक के साथ कुछ दिन होटल में रुकी, इसके बाद वे अपने घर गए। बरबरा के पास 2027 तक का टूरिस्ट वीजा है. दोनों ने शादी के लिए हजारीबाग कोर्ट में शादी के लिए अप्लाई किया है।

पोलैंड की महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने पहुंची झारखंड  - Poland woman falls in love on Instagram reaches Jharkhand to meet lover  will get married soon lclcn - AajTak
Image Source – Aaj Tak

सदाब को करनी पड़ी जेब ढीली-
कुछ दिन होटल में रुकने के बाद जब बरबरा खुत्रा गांव पहुंची तो उन्हें गर्मी ने परेशान किया इसलिए सदाब ने 2 नए Air Conditioner और कलर टीवी इंस्टॉल किया.

गोबर साफ करती है बरबरा –
इन दिनों अपने प्रेमी के साथ बरबरा गोबर साफ करती है एंड घर के काम में हाथ बटाने का काम भी करती है। बरबरा ने बताया कि वह शादी करने और सदाब से मिलने भारत आई है, काम पूर्ण होते ही वापस पोलैंड चली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *