Stock-market-News-Share-market-News-Latest-News-in-Hindi

Q3 के नतीजे: Adani Group की कंपनी मुनाफे से घाटे में आई, पढ़ें कैसे रहे नतीजे

अदाणी ग्रुप की कंपनी NDTV ने तीसरे तिमाही के नतीजों की घोषणा की है, जिसमें कंपनी ने पिछले तिमाही के मुकाबले मुनाफे में गिरावट की जानकारी दी है। इसके साथ ही, कंपनी के आय में भी कमी आई है।

कंपनी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, दिसंबर तिमाही में एनडीटीवी को 9.6 करोड़ रुपये का मुनाफाघाटा हुआ है, जबकि पिछले साल यह 12.9 करोड़ रुपये का घाटा था। इसके साथ ही, कंपनी की आय 98 करोड़ रुपये से 105.4 करोड़ रुपये तक कम हो गई है। इस दौरान, कंपनी के खर्चे 88.27 करोड़ रुपये से 110.23 करोड़ रुपये तक बढ़ गए हैं। इस वजह से, कंपनी दिसंबर तिमाही में मुनाफे में घाटे में आ गई है।

स्टॉक के प्रदर्शन की बात करें, तो कंपनी के नतीजे के बाद स्टॉक की कीमत में गिरावट देखने को मिली है। मंगलवार के कारोबार में स्टॉक 276.35 के स्तर पर बंद हुआ है, जो कि आधे फीसदी से ज्यादा की गिरावट है। हालांकि, पिछले कुछ समय से स्टॉक में रिकवरी देखने को मिल रही है। स्टॉक का एक महीने का रिटर्न 5 फीसदी से अधिक है, जबकि 3 महीने का रिटर्न 40 फीसदी से अधिक है। हालांकि, एक साल का रिटर्न 13 फीसदी के करीब है।

कंपनी ने नतीजों के साथ अपने ऑडिटर्स की नियुक्ति और ऑफिस के पते में बदलाव के बारे में भी जानकारी दी है। इसके साथ ही, कंपनी ने संजय गुप्ता एंड एसोसिएट्स को वित्त वर्ष 2024-25 के लिए कंपनी के कॉस्ट ऑडिटर के रूप में नियुक्त किया है, जबकि विशाल अरोड़ा एंड एसोसिएट्स को सेक्रेटेरियल ऑडिटर के रूप में नियुक्त किया गया है।

Sharing is caring!