Seema Haider News: जानिए कब वापस पाकिस्तान जाएगी सीमा हैदर? आशिक ने किया खुलासा !

Seema Haider Pakisthan

सोशल मीडिया के बाद PUBG वाला प्यार यानी कि “सीमा हैदर” इन दिनों सुर्खियों में है। पाकिस्तान से अपने प्यार सचिन को पाने भारत आई सीमा हैदर की कहानी में नया मोड़ आया है।

सीमा हैदर के एक PUBG पाकिस्तानी आशिक ने न्यूज एजेंसी के सामने कुछ राज खोले है, जोकि काफी चौकाने वाले है। तो आइए आपको बताते है पूरी कहानी !

ऑनलाइन गेम PUBG खेलते हुआ प्यार
सीमा हैदर को ऑनलाइन गेमिंग का खूब शौक है. इसी बीच सीमा की बातचीत सचिन से होती है। दोनों एक दूसरे से घंटों बात करने लग जाते है। सीमा सचिन को पाने के लिए भारत आना चाहती थी इसलिए उसने वीजा के लिए अप्लाई किया, लेकिन बात नही बनी तो नेपाल जाने का फैसला किया। इसके बाद सचिन भी अपने घर गौतमबुद्ध नगर UP से नेपाल रवाना हो जाता है। दोनों नेपाल के होटल में 7 दिनों तक रहते है। इसके बाद सीमा अपने साथ चारों बच्चों को लेकर आती है। और नेपाल से दिल्ली आ जाते है। और लगभग डेढ़ महीने तक पहचान छिपा कर रबूपुरा के इलाके में रह रहे थे। लेकिन कोर्ट मैरिज करने के लिए जब सीमा ने अपना पाकिस्तानी आईडी कार्ड दिया तो बात फैल गई और पुलिस ने सीमा हैदर समेत सचिन और उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

सीमा के पति ने लगाए आरोप
सीमा के पति गुलाम नबी सऊदी अरब में रहते है। उनका आरोप है कि सीमा ने उनसे कई पैसे लिए है। भारत आने से पहले 10 मार्च को 3 लाख रूपये और उधारी पर एक फोन भी खरीदा गया था । जिसकी वसूली के गुलाम को फोन आते थे।

फिलहाल सीमा ने अपने आप को भारतीय संस्कृति में ढाल दिया है। सचिन के घरवालों को भी कोई ऐतराज नहीं है। सीमा का कहना है कि उनके पति गुलाम ने उन्हें नरक की जिंदगी दी। और उनसे सीमा का तलाक हो चुका है। वह अब भारत नही जाना चाहती है।

सीमा के पाकिस्तानी आशिक ने खोली पोल
Live Hindustan की रिपोर्ट अनुसार सीमा हैदर के पाकिस्तानी आशिक जोकि सीमा के साथ ऑनलाइन गेम भी खेलता था , उसका दावा है कि वह सीमा से कई बार मिल चुका है और उन दोनों ने भी प्यार का वादा किया था। भारत आने सीमा का मकसद सिर्फ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 देखना है। और उसका ये मकसद पूरा होते ही वह वापस पाकिस्तान चली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शेयर मार्केट से बनेगे करोड़पति बस मत करना ये 10 गलतियों – Stock Market Tips in Hindi Stock Market Tips: शेयर मार्केट से करोड़पति कैसे बनें? Share Market Tips in Hindi Chhath Puja 2023 छठ पूजा की पौराणिक कथा, श्री राम और द्रौपदी ने रखा था व्रत Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का शुभ मुहूर्त, 4 दिवसीय छठ पर्व, खरना, डूबते सूर्य को अर्घ्‍य, उगते सूर्य को अर्घ्‍य, छठ पूजा का महत्व ट्रेन हादसा: न्यू दिल्ली दरभंगा में लगी आग, धुआं धुआं हुई बोगियां