Share news

Share News 1,200% का रिटर्न देने वाले शेयर पर एक्सपर्ट्स क्यों ख़रीद रहे है, बोले-खरीदो

Share News लो अगर आप अच्छे शेयर की तलाश कर रहे हो तो आपके लिए बड़ी खबर है, हम जिस.शेयर की बात कर रहे है उस स्टॉक पर एक्सपर्ट भी Bullish है.

प्रिकोल लिमिटेड, भारत के अग्रणी डैशबोर्ड निर्माताओं में से एक, पिछले कुछ समय से निवेशकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। पिछले 5 साल में इस शेयर ने 1,200% से अधिक का रिटर्न दिया है, और पिछले 2 साल में यह 190% से अधिक उछला है।

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.

क्या है इस तेजी का कारण?

  • ऑटो इंडस्ट्री में रिकवरी: ऑटो इंडस्ट्री में सुस्ती के बाद अब रिकवरी के संकेत मिल रहे हैं। 2W वाहनों की मांग में तेजी आ रही है, और ACFMS (एक्चुएशन कंट्रोल एंड फ्लुइड मैनेजमेंट सिस्टम) सेगमेंट में भी वृद्धि देखी जा रही है।
  • ईवी सेगमेंट में प्रवेश: प्रिकोल ईवी सेगमेंट में भी अपनी पेशकश को बढ़ाने का लक्ष्य रखता है। कंपनी को उम्मीद है कि ईवी उत्पादों से राजस्व योगदान में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।
  • डिजिटलीकरण की ओर बढ़ोतरी: प्रिकोल क्लस्टर मैकेनिकल से डिजिटल की ओर बढ़ रहा है। कंपनी उन्नत टेलीमैटिक्स और ई-कॉकपिट जैसे इंटीग्रेटेड सॉल्यूशन पर ध्यान केंद्रित कर रही है।
  • मजबूत वित्तीय प्रदर्शन: प्रिकोल ने लगातार मजबूत वित्तीय प्रदर्शन किया है। कंपनी का राजस्व और मुनाफा पिछले कुछ तिमाहियों में लगातार बढ़ रहा है।

Read More :- IPO News Hindi 75 रुपये का IPO, अब 1000 रुपये के पार शेयर 1240% की तूफानी तेजी और तोड़ेगा रिकॉर्ड

एक्सपर्ट्स की राय:

ब्रोक्रेज फर्म मोनार्क नेटवर्थ कैपिटल ने ‘Buy’ रेटिंग और 465 रुपये के टार्ग्रेट प्राइस के साथ प्रिकोल पर अपना कवरेज शुरू किया है।

क्या आपको प्रिकोल में निवेश करना चाहिए?

यह एक व्यक्तिगत निर्णय है। निवेश करने से पहले आपको अपनी खुद की रिसर्च करनी चाहिए और अपनी जोखिम उठाने की क्षमता का आकलन करना चाहिए।

हालांकि, प्रिकोल एक मजबूत कंपनी है जिसके पास भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है।

यह भी ध्यान रखें कि शेयर बाजार में हमेशा जोखिम होता है।

कुछ महत्वपूर्ण बातें:

  • प्रिकोल का 52-सप्ताह का उच्च स्तर 532.90 रुपये और 52-सप्ताह का निचला स्तर 211.25 रुपये है।
  • कंपनी का मुख्यालय कोयंबटूर में है।
  • प्रिकोल दो/तिपहिया, यात्री वाहनों, कॉमर्शियल वाहनों, कृषि उपकरण और ऑफरोड वाहनों में अग्रणी ऑटोमोटिव ओईएम को सेवा प्रदान करता है।

Read More:- Aavas Financiers News आवास फाइनेंसर्स के शेयरों ने तोड़ा रिकॉर्ड और निवेशकों में मची लूट

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.