Bonus-Share-news-in-Hindi-Stock-bonus-Share-News

Share News Hindi 1 शेयर पर 3 बोनस शेयर का ऐलान, खरीदने की लूट, एक्सपर्ट बोले- ₹500 तक जाएगा भाव

Share News Hindi शेयर बाजार में लगातार हलचल है ऐसे में अगर आप भी अच्छे स्टॉक की तलाश कर रहे हो तो आपके लिए अच्छी खबर है

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.

Bonus Share News फार्मास्युटिकल इंडस्ट्री की एक स्मॉल-कैप कंपनी शुक्रा फार्मास्यूटिकल्स (Shukra Pharmaceuticals Share news) के शेयर इन दिनों ध्यान केंद्रित हो रहे हैं। कंपनी ने अपने शेयरहोल्डर्स के लिए एक बड़ा एलान किया है, जिसमें 1 शेयर पर 3 बोनस शेयर का आयोजन किया जा रहा है। इस बोनस के तहत, जो शेयरहोल्डर्स को मिलेगे, वह 20 अप्रैल 2024 को रिकॉर्ड होगा।

शुक्रा फार्मास्यूटिकल्स के शेयर आज मंगलवार को 1.99 प्रतिशत तक चढ़कर 313.40 रुपये पर बंद हुए हैं। इससे पहले, सोमवार को इस शेयर में 2% का अपर सर्किट लगा था।

बोनस शेयर का मतलब What is Bonus Share ?

जैसा कि कंपनी ने घोषणा की है, हर 1 शेयर के लिए 3 बोनस शेयर मिलेंगे। यह मतलब है कि अगर आपके पास 1 शेयर है, तो आपको अब 3 अतिरिक्त शेयर मिलेंगे। यह शेयरहोल्डर्स के लिए एक बड़ा लाभदायक घोषणा है जो कंपनी की स्थिरता और विश्वास को दर्शाती है।

शेयर की हालत:

शुक्रा फार्मास्यूटिकल्स के शेयर को लेकर ब्रोकरेज के एक रिसर्च एनालिस्ट के मुताबिक, यह एक उच्च वृद्धि वाला स्टॉक है। शेयर के मूल्य में वृद्धि की उम्मीद है और अनुभवी निवेशकों को इसमें रुचि देखी जा रही है। विशेषज्ञों का कहना है कि शेयर के मूल्य में भविष्य में भी वृद्धि की संभावना है, और इसके भाव लगभग ₹500 तक पहुंच सकते हैं।

ब्रोकरेज की राय Expert Advice on Shukra Pharmaceuticals Ltd

अम्बाला एक रिसर्च एनालिस्ट के मुताबिक, शुक्रा फार्मास्यूटिकल्स एक हाई-स्विंग स्टॉक है जिसमें निवेश करने का अच्छा मौका है। वे सुझाव देते हैं कि 215 से 240 रुपये के बीच में खरीदारी करें और लक्ष्य निर्धारित करें।

इस बड़े एलान के साथ, शुक्रा फार्मास्यूटिकल्स के शेयरहोल्डर्स को एक नया मौका मिला है। यह घोषणा उन्हें अपने निवेश में और भी आत्मविश्वास देगी।

अधिक समाचारों के लिए बने रहें, धन्यवाद।

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.