Tata Group Share में धमाल: ब्रोकरेज की सलाह, निवेश करें और कमाएं 15-16% तक का रिटर्न!

Tata share news

Tata Group Share: शेयर बाजार में Tata Technologies IPO की बवाल मची हुई है उसी तरह Tata के अलग अलग शेयर में भी भारी तेजी आई है Tata के कुछ ऐसे शेयर है जिनमे अभी और तेजी आ सकती है जहां ब्रोकरेज फर्म बर्नस्टीन ने टाटा ग्रुप की आईटी कंपनी TCS और टाटा स्टील में निवेश करने की सलाह दी है। इन दोनों शेयरों में ब्रोकरेज का कहना है कि 15-16% तक का धमाकेदार रिटर्न मिल सकता है।

TCS Share Target
बर्नस्टीन ने टाटा ग्रुप की आईटी कंपनी TCS पर बहुत अच्छी रिपोर्ट जारी की है और ‘आउटपरफॉर्म’ की सलाह दी है। उनके अनुसार, FY25 के लिए सेक्टर का ग्रोथ आउटलुक बेहतर हो रहा है और टीसीएस को मिल सकते हैं मजबूत आर्थिक परिस्थितियों का फायदा। उनका लक्ष्य 3800 रुपये है, जिससे निवेशकों को 8-9% का रिटर्न हो सकता है।

Tata Steel Target
जेफरीज ने टाटा स्टील को भी अच्‍छी बातें कही है और प्रति शेयर टारगेट प्राइस 145 रुपये रखा है। उनके मुताबिक, टाटा स्टील में आने वाले 6-12 महीने में निवेशकों को 15-16% तक का रिटर्न हो सकता है। हालांकि चीन के कमजोर मैक्रो कमोडिटीज के लिए चुनौती है, लेकिन टाटा स्टील का इंडिया मार्जिन तीसरी तिमाही में बढ़ सकता है, जो निवेशकों के लिए एक सकारात्मक संकेत हो सकता है।

इसके अलावा, जेफरीज ने FY24-26E के लिए टाटा स्टील के कामकाजी मुनाफे (EBITDA) और EPS में बढ़ोतरी की संभावना दी है, जो कि निवेशकों के लिए एक और पॉजिटिव पहलु हो सकती है।

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस ने दी है. ये vhindinews.com के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

शेयर मार्केट से बनेगे करोड़पति बस मत करना ये 10 गलतियों – Stock Market Tips in Hindi Stock Market Tips: शेयर मार्केट से करोड़पति कैसे बनें? Share Market Tips in Hindi Chhath Puja 2023 छठ पूजा की पौराणिक कथा, श्री राम और द्रौपदी ने रखा था व्रत Chhath Puja 2023 : छठ पूजा का शुभ मुहूर्त, 4 दिवसीय छठ पर्व, खरना, डूबते सूर्य को अर्घ्‍य, उगते सूर्य को अर्घ्‍य, छठ पूजा का महत्व ट्रेन हादसा: न्यू दिल्ली दरभंगा में लगी आग, धुआं धुआं हुई बोगियां