IPO Calendar April 2024

IPO Calendar April 2024 Bharti Hexacom IPO की लिस्टिंग और 3 नए IPO पर रहेगी नजर

IPO Calendar April 2024 IPO से कमाई करने वालो के लिए अभी और मौके आने वाले है Stock Market में कई आईपीओ जल्द बड़ा Return देंगे तो जान लेते है आने वाले IPO के बारे में यानी Upcoming IPO calendar

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.

भारती हेक्साकॉम (Bharti Hexacom) के मेगा IPO के साथ हुई थी, जिसने 30 गुना से ज्यादा सब्सक्रिप्शन हासिल किया था। 8 अप्रैल से 16 अप्रैल के बीच, 3 नए IPO (Initial Public Offering) खुलेंगे, जिनमें तीर्थ गोपीकॉन (Teerth Gopicon), डीसीजी केबल्स एंड वायर्स (DCG Cables and Wires) और ग्रीनहिटेक वेंचर्स (Greenhitech Ventures) शामिल हैं।

भारती हेक्साकॉम की लिस्टिंग:

भारती हेक्साकॉम का IPO 11 अप्रैल को NSE और BSE पर लिस्ट होने वाला है। यह इश्यू 30 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हुआ था, जिससे यह 2024 का सबसे सफल IPO बन गया है।

IPO Calendar April 2024 New Upcoming IPO

तीर्थ गोपीकॉन (Teerth Gopicon IPO) : यह एक इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन और डेवलपमेंट कंपनी है जो मुख्य रूप से मध्य प्रदेश में सड़कों के निर्माण, सीवरेज कार्य और वॉटर डिस्ट्रिब्यूशन कार्य में लगी हुई है। यह IPO 8 अप्रैल को खुलेगा और 10 अप्रैल को बंद होगा।

डीसीजी केबल्स एंड वायर्स (DCG Cables and Wires IPO) : यह कंपनी कॉपर के केबल और तारों की निर्माता है। इसका प्राथमिक ध्यान विभिन्न प्रकार के कॉपर के केबलों के निर्माण पर है जिनका उपयोग ट्रांसफार्मर में किया जाता है। यह IPO 8 अप्रैल को खुलेगा और 10 अप्रैल को बंद होगा।

ग्रीनहिटेक वेंचर्स (Greenhitech Ventures IPO) : यह कंपनी विभिन्न श्रेणियों के उद्योगों के लिए उनकी आवश्यकताओं के आधार पर विभिन्न पेट्रोलियम-आधारित उत्पादों के व्यापार में लगी हुई है। यह IPO 12 अप्रैल को खुलेगा और 16 अप्रैल को बंद होगा।

निष्कर्ष:

नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत IPOs के लिए अच्छी रही है। भारती हेक्साकॉम का IPO भारी सफलता रहा और आने वाले हफ्तों में 3 नए IPOs खुलने वाले हैं। निवेशकों को इन IPOs में रुचि दिखाने की उम्मीद है।

If you want to receive information about the stock market, Mainboard IPO Grey Market Premium, or SME IPO GMP, you can join our WhatsApp channel for immediate updates.